पबजी जैसा गेम इंडिया में कब बनेगा ?


पबजी जैसा गेम इंडिया जल्द ही आने वाला है जैसा की हम सभी जानते है एक इंडियन गेम फौजी आने वाला है इस गेम के आने के बाद बहुत सारे इंडियन गेम डेवलपर सामने आएंगे और कुछ और मल्टीप्लयेर्स गेम इंडिया में बनाएंगे। 

अभी तक एक ही इंडियन गेम आने वाला है जो की पबजी की तर्क मल्टीप्लयेर और एक्शन से भरा होगा।





इंडिया में पबजी जैसा गेम कूँ नहीं बनता ? 



पबजी जैसा गेम बनाने में हॉट ही ज्यादा खर्चा आता है और इस गेम को बहुत सरे डेवलपर , आर्टिस्ट , ग्राफ़िक दिसिनेर मिल कर बनाते है जिसकी वजह से गेम में करोडो का खर्च आ जाता है। 


वैसे तो इंडिया में भी बहुत सरे डेवलपर है लेकिन इंडिआ में कोई ऐसे गेम कंपनी है ही नहीं जो इन सभी गेम डेवलपर को को अच्छी सेल्लेरी दे सके जिसकी वजह से इंडियन डेवलपर और ग्राफ़िक देसिनेर बहार की देशो में चले जाते है और ये सभी मिल कर बहार की देशो के लिए गेम बनाते है। 


अभी तक कोई इंडियन गेम नहीं जो जो की मल्टीप्लयेर और एक्शन से भरी हो यहाँ के डेवलपर केवल छोटे मोठे गेम्स को ही डेवेलोप करते है। 

आने वाले कुछ सालो में इंडियन गेमिंग डेवलपमेंट में क्या होगा ?



आने वाले कुछ सालो में इंडिआ भी गेमिंग और गेम्स डेवलपमेंट में बहुत आगे जाने वाला है कूँ की इंडिया में गेमर की तादात बढ़ रही है ऐसे में कोई भी  गेमर अपने देश का गेम खेलना और प्रमोट करना ज्यादा पसंद करता है


 ऐसे में अगर कोई भी इंडियन गेम आता है तो वह बहोत ही जल्द अच्छी खासी ग्रोथ कर लेगी आने वाले कुछ सालो में इंडिया में बहुत सरे इंडियन गेम लांच होने वाले है जो इंडिया गेमर को और भी ज्यादा बढ़ावा देने वाले है।


एक इंडियन गेम फौजी आने वाला इस गेम में क्या है ? 


इंडियन गेम फौजी का इंतजार सबको है इंडिया के सभी गेमर इस गेम का इंतजार कर रहे है। 





इस में में हमें इंडियन आर्मी के बारे में रोले प्ले करना है कैसे इंडियन आर्मी एनिमि पे हमला करती है और कैसे इंडिया को सेफ रखती है इन सभी  से ही रिलेटेड सीन हमें फौजी गेम में देखने को मिलने वाला है। 


ये गेम इतने चर्चा में इस लिए है की पहले तो यह एक इंडियन गेम होने वाला है और देसरा यह एक पबजी का सब्सीटुएड होने वाला है जिसे यह गेम ज्यादा चर्चे में है। 


वैसे ये गेम अक्टूबर तक आने की न्यूज़ आ रही है अब सभी को इस गेम का बेसबरी से इंतज़ार है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post