पुबजी मोबाइल अनबैन कब होगा। प्लेस्टोर पे पुबजी मोबाइल कब तक आएगा। 



सबसे पहले बात करते है की पबजी मोबाइल बैन कूँ हुआ तो आप को बता दे की पबजी बैन इसलिए हुआ की वह यूजर के डाटा लिक कर रहा था वैसे पबजी से चीन की वजह से कोई प्रॉब्लम नहीं है इंडियन गवर्नमेंट में पबजी को बैन इस लिए किया की पबजी की वजह से इंडियन यूजर के डाटा सेफ नहीं है और इन डाटा को चीन इस्तेमाल कर रहा है इस लिए पुबज को बैन किया गया है। 
pubg mobile kab waPS aayega
PUBG MOBILE UNBAN
                        

अब बात करते है की क्या पबजी मोबाइल पर लगा बैन हटेगा या नहीं। 


तो आप को सबसे पहले ये बता दे की पबजी मोबाइल पे लगा बैन हैट सकता है अगर पबजी वाले पबजी मोबाइल से टेनसेंट गेमिंग को हटा दे और उसके जगह पर किस इंडियन गेम डिस्ट्रीब्यूटर को लगा दे और जो डाटा वाली प्रॉब्लम है उसको भी हटा दे तब जाकर इंडियन गवर्नमेंट पबजी पर लगे बैन को हटा सकती है। 
वैसे पबजी वाले इस काम को करने में लगे हुए है हमें पबजी मोबाइल कुछ ही दिनों में वापस देखने को मिल सकता है और हम तब जाकर पबजी मोबाइल को आसानी से इस्तेमाल कर पाएंगे। 


पुबजी मोबाइल अनबैन तभी होगा जब टेनसेंट गेमिंग को पुबजी से अलग कर दिया जायगा वैसे आप को बता दे की टेनसेंट गेमिंग पुबजी की पार्टनर कंपनी है ये सिर्फ इंडिया से ही हटेगा और सभी देश में टेनसेंट गेमिंग ही पुबजी मोबाइल को डिस्ट्रीब्यूट करेगी। 
इडियन में जब पुबजी वाले अपने सर्वर को इंडिया में ला देंगे तब जाकर इंडिया बे पुबजी आ सकता है। 


प्लेस्टोर पे पुबजी मोबाइल कब तक आएगा। 



बात करते है की प्लेस्टोर पे पुबजी मोबाइल कब तक आएगा तो आप को बता दे की प्लेस्टोर पर पुबजी मोबाइल नवंबर तक आ जायगा जिसके बाद हम सभी पुबजी मोबाइल  को । आसानी से खेल सकेंगे वैसे तो पुबजी मोबाइल  प्लेस्टोरे पे से डिलीट नहीं हुआ है बस उसे इंडिया के लिए बैन कर दिया गया है अभी भी और सभी देशो में प्लेस्टोर पे पुबजी मोबाइल अवेलेबल है कुछ ही दिनों में इंडिया में भी अवेलेबल हो जायगा। 

इंडियन गेम फौजी। 

अगर आप इंडियन हो तो आप एक इंडियन गेम को जरूर खेलना चाहते होंगे। क्यूंकि इंडिया में अभी तक ऐसे मल्टीप्लयेर गेम्स बने ही नहीं लेकिन कुछ दिनों से खबर आ रही है की एक इंडियन मल्टीप्लयेर गेम आने वाला है जिसका  FOU-G नाम है जिसको की इंडिया में डेवेलोप किया जा रहा है यह गेम भी नवंबर से पहले ही आने वाला है। 


Post a Comment

Previous Post Next Post